Saturday , May 18 2024

जाने क्यों ईडी के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बुधवार को आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED) की टीम के समक्ष पेश होना था. लेकिन दिल्ली सूत्रों के हवाले से जानकारी के मुताबिक खबर सामने आयी है कि सीएम अरविंद केजरीवालन ईडी ED के सामने पेश नहीं होंगे. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से केजरीवाल समय मांग सकते हैं.

ऐसे में जहां अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED) की टीम के समक्ष पेश होना था. वहीं आज दिल्ली सरकार के एक और मंत्री के घर ED की टीम पहुंची है. नदिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर ED की टीम पहुंची. ED ने दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के 9 ठिकानों पर छापेमारी की.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज मध्य प्रदेश में चुनावी दौरा पर रहेंगे. साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे.मध्य प्रदेश दौरे के बाद सीएम केजरीवाल वाराणसी जाएंगे. सीएम भगवंत मान के साथ मध्य प्रदेश दौरे में सीएम केजरीवाल रोड शो करेंगे. तो वहीं दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ मीटिंग होगी. बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार की बैठक को लेकर भी चर्चा होगी. दिल्ली में आज दोपहर 3 बजे बीजेपी मुख्यालय में मंत्रिमंडल विस्तार बैठक को लेकर चर्चा होगी. बैठक में योगी मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द हो सकता है. ओपी राजभर, दारा सिंह योगी के टीम में शामिल हो सकते हैं. आज व्यापक बदलाव और भावी रणनीति पर बैठक होगी. दोनों डिप्टी सीएम और पिछड़े वर्ग के नेता शामिल होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com