Monday , April 29 2024

सारा अली खान ने किए भगवान शिव के दर्शन

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को लाइमलाइट कैसे बटोरनी है यह उन्हें बहुत अच्छे से पता है। बता दें कि सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से किया था।
इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपनी धार्मिक यात्राओं की झलक फैंस को दिखाती हैं, तो कभी विदेश टूर की। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर केदारनाथ यात्रा का वीडियो शेयर किया है।
सारा अली खान ने बताया यात्रा का अनुभव
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए केदारनाथ के वीडियो में सारा अली खान ने अपनी यात्रा का अनुभव सबके साथ शेयर किया है। इस वीडियो में वह केदारनाथ के एक कोने से दूसरे कोने तक जाती हुई नजर आ रही हैं। वह एक स्थानीय जगह पर साग काटती हुईं, एक शिविर में रहते हुए, बहते पानी से अपना चेहरा धोते हुए और धूप में सोते हुए दिखाई दे रही हैं। सारा का यह पूरा वीडियो एक पॉजिटिव वाइब दे रहा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना ‘काफिराना’ बजता हुआ सुनाई दे रहा है।
फैंस को याद आए सुशांत सिंह राजपूत
केदारनाथ से सारा अली खान का गहरा लगाव है, क्योंकि यहां उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी की है। सारा का वीडियो देखने के बाद फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ईस्ट हो या वेस्ट सारा बेस्ट है’। एक अन्य ने लिखा ‘यह गाना मुझे हमेशा फिल्म के उनके और सुशांत के सीन की याद दिलाता है’। एक और अन्य ने लिखा ‘वाह दीदी सुशांत सर की याद दिला दी’।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही अनुराग बसु की एंथोलॉजी एक्शन फिल्म मेट्रो… इन दिनों में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा बायोपिक वेब सीरीज ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में फ्रीडम फाइटर ऊषा मेहता का किरदार भी निभाने वाली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com