Friday , June 21 2024

शराब के शौकीन लोगों के लिए गुड न्यूज, मेट्रो में यात्री अब शराब की बोतलें भी ले जा सकेंगे

शराब के शौकीन लोगों के लिए गुड न्यूज है। दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्री अब अपने साथ सामान के संग शराब की बोतलें भी ले जा सकेंगे। इसके लिए दिल्ली मेट्रो रेल प्रबंधन ने शुक्रवार को अपनी मंजूरी दे दी है। हालांकि, इसके लिए जो एक छोटी सी शर्त रखी गई है, वो यह कि बोतलों पर सील लगी होनी चाहिए। 

जानकारी के अनुसार, मेट्रो में अपने साथ शराब ले जाने की यह सुविधा इससे पहले सिर्फ दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर ही उपलब्ध थी, लेकिन दोबारा पाबंदियों वाली सूची की समीक्षा के बाद डीएमआरसी प्रबंधन ने अब इसे बाकी सभी लाइनों पर भी लागू करने की मंजूरी दे दी।

अनुज दयाल (डीएमआरसी के प्रिंसिपल एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कॉर्पोरेट कम्यूनिकेशन) की तरफ से शुक्रवार को  जारी किए गए एक बयान में बताया गया है कि पहले के आदेश के अनुसार, एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर दिल्ली मेट्रो में शराब ले जाने पर प्रतिबंध था। हालांकि बाद में, सीआईएसएफ और डीएमआरसी के अधिकारियों की एक समिति द्वारा सूची की समीक्षा करने के बाद और संशोधित सूची के अनुसार, अब एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर लागू प्रावधानों के अनुरूप ही दिल्ली मेट्रो में भी अब यात्रियों को प्रति व्यक्ति शराब की दो सीलबंद बोतलें ले जाने की अनुमति दे दी गई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com