Wednesday , July 24 2024

KKK 13 में जानलेवा खतरों से खेलने के बाद एक खिलाड़ी ने फिनाले में अपनी जगह कर ली सुनिश्चित, तो आइए जानें इस खिलाड़ी के बारे में..

खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। कंटेस्टेंट लगातार सेट से फोटोज और वीडियोज शेयर कर दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग अपने आखिरी फेज में पहुंच चुकी है। दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार रोहित शेट्टी के शो का महारथी कौन बनने वाला है? अभी तक शो के विनर का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन, शो के पहले फाइनलिस्ट का नाम रिवील जरूर हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में जानलेवा खतरों से खेलने के बाद एक खिलाड़ी ने फिनाले में अपनी जगह जरूर सुनिश्चित कर ली है। आइए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में।

ये बना पहला फाइनलिस्ट
टेलीचक्कर ने सोर्स के हवाले से यह जानकारी दी है कि शिव ठाकरे, रोहित शेट्टी के शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं। बता दें, शिव ठाकरे जब बिग बॉस के घर में ट्रॉफी जीतने की जद्दोजहद कर रहे थे तब उन्होंने रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी। उनकी इच्छा पूरी हुई और उन्होंने स्टंट बेस्ट रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। हिस्सा लेने के बाद न केवल उन्होंने एक के बाद एक खतरनाक स्टंट किए बल्कि मोस्ट पॉपुलर गेम के अंतिम दौर में अपनी जगह भी सुनिश्चित की। हालांकि, अभी तक ऑफिशियली इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

कब टेलीकास्ट होगा शो?
खतरों के खिलाड़ी 13 की तकरीबन 60 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है। अब रोहित शेट्टी का यह शो टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस शो का प्रीमियर जुलाई के महीने में करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यानी अगले महीने आप कलर्स टीवी पर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो को देख सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com