Friday , June 21 2024

जून के आखिरी हफ्ते में ये दो धमाकेदार वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज ..

वीकेंड पर ही नहीं इस बार वीकडेज पर भी मनोरंजन का फुल डोज मिलने वाला है। एक तरफ, सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ दस्तक देने वाली है। वहीं दूसरी तरफ, जून के आखिरी दिनों में नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर धमाकेदार हिंदी वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। आइए जानते हैं इन दोनों वेब सीरीज के बारे में।

द नाइट मैनेजर
‘द नाइट मैनेजर’ के दूसरे पार्ट का इंतजार खत्म होने वाला है। शैली की लंका जलने वाली है। जी हां, 30 जून 2023 के दिन अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फेमस वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का दूसरा पार्ट आने वाला है। वेब सीरीज के नए एपिसोड्स डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले हैं। बता दें, इससे पहले ‘द नाइट मैनेजर’ के सिर्फ चार एपिसोड ही रिलीज किए गए थे। 

लस्ट स्टोरीज 2
नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ का दूसरा पार्ट भी इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नीना गुप्ता, काजोल, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अभिनीत यह पार्ट 29 जून 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। 

सत्यप्रेम की कथा
‘भूल भुलैया 2’ की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यानी ओटीटी के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी मनोरंजन का डोज मिलने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com