Sunday , June 16 2024

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल शादी रचाने के लिए घोड़ी पर बैठकर वेन्यू में पहुंचे

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल  के लिए आज का दिन बहुत खास है। रविवार को उनके बड़े बेटे करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। करण अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच भी गए हैं।

घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर आए करण

करण देओल घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। सनी देओल के साथ करण ने वेडिंग वेन्यू में एंट्री की। सनी ने इस खास मौके पर अपने बेटे का हाथ थाम रखा था। ऑफ व्हाइट शेरवानी और साफा में दूल्हे राजा बहुत जंच रहे थे। सनी देओल ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ पेस्टल ग्रीन लॉन्ग कोट और रेड पगड़ी पहन रखी थी।

भांगड़े पर नाचे धर्मेंद्र

करण देओल की बारात में धर्मेंद्र भी सज-धज कर पहुंचे। धर्मेंद्र ब्राउन कलर के कोट-पैंट में अपने पोते की बारात में नजर आए। उन्होंने भांगड़े पर डांस भी किया।

संगीत में भी सनी और धर्मेंद्र ने बांधा था समां

शादी से पहले 16 जून 2023 को करण देओल की संगीत सेरेमनी आयोजित की गई थी, जहां सनी देओल ‘गदर’ के तारा सिंह में पहुंचे। 65 साल के सनी ने अपनी बेटी की संगीत को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने ‘मैं निकला गड्डी लेके‘ पर एनर्जेटिक परफॉर्मेंस दी थी, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

यही नहीं, 87 साल के धर्मेंद्र ने भी करण देओल और द्रिशा आचार्य की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचा था। उन्होंने ‘मैं जट्ट यमला पगला दीवाना’ पर धमाकेदार डांस करके पूरा समां बांध दिया था। 

क्या करते हैं सनी देओल के बेटे करण?

करण देओल अपने पिता, चाचा और दादा की तरह फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया था। वह जल्द ही ‘अपने 2’ और ‘देखो जरा’ में नजर आएंगे। एक्टिंग के अलावा करण ने ‘यमला पगला दीवाना 2’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू भी कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com