Friday , June 14 2024

एक्ट्रेस अविका गौर रातों रात सलमान की दो फिल्मों से बाहर हो गई थीं, जानें किस्सा…

अपनी क्यूटनेस के साथ ही साथ ‘बालिका वधु’ (Balika Vadhu) और ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka) जैसे टीवी शोज में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) अब जल्दी ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ हार्ट’ से अविका बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस का सिनेमाई डेब्यू सलमान खान की फिल्म अंतिम (Antim) और ‘किसी का भी किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से होने वाला था, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बाहर कर दिया गया।

अंतिम और KBKJ से हुईं बाहर
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अविका गौर ने हाल ही में बताया कि आखिरी वक्त पर उन्हें फिल्म ‘अंतिम’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बाहर कर दिया गया था, जबकि उन्हें इसकी वजह भी नहीं पता। रिपोर्ट के मुताबिक अविका ने बताया कि उनका रोल कंफर्म हो गया था और पेपरवर्क भी पूरा था। फिल्म साइन करने के एक दिन पहले ही उन्हें टीम से कॉल आया कि अब किसी और के साथ ये फिल्म बनाई जा रही है।

किसी और को कर लिया कास्ट…
अविका ने बताया कि ऐसा ही उनके साथ फिल्म अंतिम के दौरान हुआ था, जहां इस ही टीम ने अंतिम शुरू होने के दो हफ्ते पहले एक्ट्रेस से कहा था कि उन्होंने किसी और को कास्ट कर लिया है। हालांकि अविका ने ये भी कहा कि वो ऐसी चीजें के लिए तैयार रहती हैं और ये टीम का ही पूरा हक है कि वो किसे कास्ट करना चाहते हैं। हालांकि उन्हें इस बात से दुख हुआ था और नहीं चाहती थीं कि दोबारा ऐसा हो। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com