Friday , June 14 2024

दिल्ली के कृष्णा नगर में पिछले सप्ताह सामने आए डबल मर्डर के संबंध में अब एक नई बात पता चली…

राजधानी दिल्ली के कृष्णा नगर में पिछले सप्ताह सामने आए डबल मर्डर के संबंध में अब एक नई बात पता चली है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों 28 वर्षीय किशन और उसके 26 वर्षीय चचेरे भाई अंकित कुमार सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि मां-बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार दोनों भाइयों ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए रसोई के ही दो चाकुओं का इस्तेमाल किया था, न कि किसी अन्य हथियार का जैसा कि पहले संदेह था।

पुलिस ने कहा कि दोनों ने कथित तौर पर अपराध से 6 घंटे पहले लक्ष्मी नगर की एक दुकान से 70 रुपये में रसोई के दो चाकू खरीदे थे और 25 मई की रात उन्होंने 76 वर्षीय राजरानी करार और उनकी 39 वर्षीय बेटी गिन्नी करार का उनके कृष्णा नगर के फ्लैट में गला काट दिया था। दोनों संदिग्धों से पूछताछ के बाद अपराध में इस्तेमाल किए गए दोनों चाकू उत्तर प्रदेश के गोंडा से बरामद कर लिए गए हैं।

यूपीआई के जरिए की थी पेमेंट

जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें दुकान का सीसीटीवी फुटेज मिलने आने के बाद अपराध में इस्तेमाल किए गए दो चाकुओं के बारे में पता चला, जिसमें कथित तौर पर किशन और अंकित को पीले और नारंगी हैंडल वाले चाकुओं को खरीदते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि दुकानदार ने शुरू में एक चाकू के लिए 40 रुपये कीमत बताई, जिसके बाद दोनों संदिग्धों ने उसके साथ मोलभाव कर 35-35 रुपये में दो चाकू खरीद लिएए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com