Wednesday , July 24 2024

फहमान खान, शाहिर शेख, आसिम रियाज, करण सिंह ग्रोवर से कौन बनेगा गुम है किसी के प्यार का हिस्सा?

स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 22वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 2.1 टीआरपी रेटिंग के साथ ये शो तीसरे नंबर पर है। शो की शुरुआत सई, विराट, पाखी के प्यार और कर्तव्य के बीच चयन की कहानी से हुई। ‘सैराट’ के नाम से मशहूर, सई और विराट की जोड़ी को फैन्स ने सपोर्ट किया और दोनों की कैमिस्ट्री भी हिट साबित हुई। हालांकि अब ये सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो में एक नया मोड़ आने वाला है। जिसके चलते शो में नए लीड एक्टर नजर आएंगे, जिस में फहमान खान (Fahmaan Khan), शाहिर शेख (Shaheer Sheikh), आसिम रियाज (Asim Riaz), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के नाम पर चर्चा तेज है।

विराट-सई का सफर खत्म
दरअसल इस शो में सई- विराट की जोड़ी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो ‘गुम है किसी के प्यार’ में एक नया मोड़ आने वाला है। जैसे-जैसे शो के कास्ट में बदलाव किया जा रहा है, वैसे-वैसे कई तरह की अफवाहें चारों ओर तैर रही हैं, जहां लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस शो का अगला चेहरा कौन होगा। रिपोर्ट्स की माने तो शो के निर्माता फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के संपर्क में हैं। 

कौन कहां है बिजी
एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में अपने शो ‘वो तो है अलबेला’ की शूटिंग पूरी की है, उन्होंने हमेशा अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए दर्शकों से अपार प्यार प्राप्त किया है। काफी समय से  करण सिंह ग्रोवर भी टेलीविजन स्क्रीन से दूर रहे है और अब लग रहा है कि वह शो के साथ वह वापसी कर सकते हैं। जबकि असीम रियाज़ कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें ‘गुम है किसी के प्यार में’ मुख्य अभिनेता के तौर पर देख सकते हैं।

चर्चा में रहता है स्टार प्लस का ये शो
गौरतलब है कि ‘गुम हैं किसी के प्यार’ में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है।  यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है। इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को काफी पसंद आते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इसको लेकर खूब रिएक्ट करते हैं। ऐसे में अब नए मोड़ पर दर्शकों का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com