Friday , April 26 2024

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले रविचंद्रन अश्विन ने द ओवल की पिच को लेकर शेयर की जानकारी

7 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होने जा रहा है। ऐसे में सबका ध्यान पिच पर टिका रहेगा। यह मैच लंदन के द ओवल में खेला जाना है, वहां की पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी सहायक मानी जाती है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया हमेशा से ही मजबूत गेंदबाज पक्ष होने का दावा करता है।

भारत के लिए खतरा-

इस बीच आखिरी वक्त पर जोश हेजलवुड के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लगा है, लेकिन टीम के पास अभी भी पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड, माइकल नेसर और मिचेल स्टार्क जैसे कई खिलाड़ी हैं, जो इन परिस्थितियों में भारतीय बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

कैमरन ग्रीन ने दिखाया कमाल-

दूसरी ओर हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में कैमरन ग्रीन अपना कमाल दिखा चुके हैं कि वह किसी भी पिच से अच्छी गति और उछाल निकाल सकते हैं। इस बीच इंग्लैंड में परिस्थितियों को देखते हुए कई लोगों ने भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के टीम में प्रमुख गेंदबाज न होने का अनुमान लगाया है।

अश्विन ने शेयर की पिच से जुड़ी बातचीत-

अश्विन ने फैंस को बुधवार से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले लंदन के द ओवल स्टेडियम की पिच रिपोर्ट जारी की। अश्विन ने अपने यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में एक व्यक्ति के साथ खेल की बातचीत है। इस व्यक्ति को वह लीज, डॉ. चार्ल्स और पिच डॉक्टर कह रहे हैं।

भारतीय खिलाड़ी को लगी चोट-

बातचीत के दौरान अश्विन ने डॉक्टर चार्ल्स से पिच के बारे में पूछताछ की और खुलासा किया कि प्रैक्टिस पिच पर बल्लेबाजी करते समय कुछ खिलाड़ियों को चोट लगी थी। गेंद को अच्छा उछाल मिल रहा है, जो तेज गेंदबाजों के लिए काफी मददगार होगा। 

पिच पर मिलेगा अच्छा बाउंस-

लीज ने कहा कि मैं एक चीज की गारंटी है यह पिच उछालभरी होगी, जहां गेंद को अच्छा बाउंस मिलेगा। पिछले कुछ महीनों से भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन को देखते हुए फैंस को गेंदबाजों और बल्लेबाजों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com