Sunday , April 28 2024

कंगना रनौत ने एक्ट्रेस यामी गौतम की तारीफ में पुल बांधे..

कंगना रनौत बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर अक्सर निशाना साधती रहती हैं। खासकर आालिया भट्ट और अनन्या पांडे को वो नेपो किड कहकर बुलाती हैं। उनका मानना है कि ये स्टारकिड्स टैलेंट नहीं बल्कि नेपोटिज्म की वजह से यहां तक पहुंचे हैं। सभी से पंगे लेने वालीं कंगना किसी की तारीफ कर दें तो वह भी चर्चा में आ जाता है। यामी गौतम की लेटेस्ट रिलीज ‘चोर निकल के भागा’ है जो नेटफ्लिक्स पर आई है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी गौतम का एक पोस्ट री-शेयर किया और उनकी तारीफ की।

यामी की तारीफ में क्या कहा
कंगना ने यामी को टैग करते हुए कहा, ‘बहुत अच्छा काम किया। लगातार और चुपचाप सबसे ज्यादा सफल फिल्में दे रही हैं। इतनी प्रेरणादायक। पूरी टीम को बधाई।’ उन्होंने हार्ट फेस और गले लगाने वाला इमोजी भी पोस्ट किया।

यामी ने की थी कंगना की तारीफ
बता दें कि हाल ही में डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में यामी ने कंगना की तारीफ की थी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह फैक्ट है कि हम एक ही राज्य से हैं। निश्चित रूप से वह एक जबरदस्त एक्ट्रेस हैं। वह हमारे बीच बेस्ट हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए उनकी तारीफ का एक तरीका होगा। चाहे वो कंगना हों, विद्या या कोई अन्य एक्ट्रेस। और यह भी है कि उन्होंने मुझे मेरी शादी की बधाई दी।’ 

ये हैं आने वाली फिल्में
यामी की आने वाली फिल्म धूम धाम है। इसमें वह प्रतीक गांधी के अपोजिट हैं। वह अक्षय कुमार के साथ ‘ओएमजी 2’ में नजर आएंगी। दूसरी तरफ कंगना की आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ है जिसे पी वासु डायरेक्टर कर रहे हैं। कंगना की अन्य फिल्मों में ‘इमरजेंसी’ और ‘तेजस’ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com