Sunday , April 28 2024

धोखाधड़ी के मामले में गदर 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट किया जारी  

गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई। धोखाधड़ी केस में अभिनेत्री के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट

अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लंबे वक्त बाद एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं। इस बीच रांची सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अमीषा पटेल से जुड़ा ये पूरा मामला चेक बाउंस और धोखाधड़ी का है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी इस केस को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन अब बात बढ़ते हुए नजर आ रही है, क्योंकि गुरुवार को कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ वारंट जारी कर दिया। 

जारी हुआ वारंट

अमीषा पटेल से जुड़ा ये पूरा मामला चेक बाउंस और धोखाधड़ी का है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी इस केस को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन अब बात बढ़ते हुए नजर आ रही है, क्योंकि गुरुवार को कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ वारंट जारी कर दिया।

अमीषा के रवैये ने कोर्ट को किया नाराज

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, तारीख के बावजूद अमीषा और उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचे। अभिनेत्री के इस रवैये पर कोर्ट ने अपनी नाराजगी जताई। अब केस की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी। देखने वाली बात है कि क्या वारंट जारी होने के बाद अमीषा इस बार कोर्ट पहुंचती हैं या नहीं।

ढाई करोड़ गबन करने का आरोप

अमीषा पटेल पर इस मामले में लगभग ढाई करोड़ का गबन करने का आरोप है। रांची जिले के हरमू निवासी अजय कुमार सिंह ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

ये है मामला

शिकायत के अनुसार, अमीषा ने देसी मैजिक नाम की फिल्म का ऑफर देते हुए अजय कुमार सिंह को पैसे लगाने का ऑफर दिया था। इसके बाद शिकायतकर्ता ने लगभग ढाई करोड़ रुपये एक्ट्रेस के खाते में ट्रांसफर करा दिए।

फिल्म के नाम पर ऐंठे पैसे

फिल्म की शूटिंग 2013 में स्टार्ट होनी थी, जो कभी शुरू नहीं हुई। जब अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे तो अमीषा और उनके मैनेजर ने उन्हें भरोसा दिलाया कि फिल्म पूरी होने के बाद वे ब्याज समेत उनके पैसे वापस कर देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com