Saturday , April 27 2024

अजय देवगन और तब्बू की एक्शन एडवेंचर फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर टिकने की पूरी कोशिश कर रही..

अजय देवगन की भोला को आखिरकार खुशी मनाने का मौका मिल गया। 30 मार्च को रिलीज हुई भोला ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाने शुरू कर दिए है। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के पार पहुंच गया।

मिली-जुली रही प्रतिक्रिया

अजय देवगन, दीपक डोबरियाल और तब्बू स्टारर भोला एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। दृश्यम 2 के बाद दर्शकों को अजय की भोला से काफी उम्मीद थी। फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, रिलीज के बाद भोला को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

बॉक्स ऑफिस पर भोला ने जमाए पैर

रामनवमी पर रिलीज हुई भोला ने बॉक्स ऑफिस पर 11.20 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट भी देखने को मिली, लेकिन भोला ने मामला संभालते हुए बिजनेस बचाने की पूरी कोशिश की। अब रिलीज के 6 दिनों के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाना शुरु कर दिया है।

वीकेंड कलेक्शन

भोला के वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 7.40 करोड़ की कमाई की। इसके बाद शनिवार का 12.20 करोड़ और रविवार को भोला ने 13.48 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, मंडे टेस्ट में डगमगाते हुए भोला ने 4.50 करोड़ का बिजनेस किया।

भोला ने मंगलवार को कमाए इतने करोड़

मंगलवार को भोला ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार बनाए रखी। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 4 अप्रैल को भोला ने देशभर में लगभग 4.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 53.28 करोड़ हो गया है।  

बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला

भोला को सिनेमाघरों में तेलुगु फिल्म दसरा से कड़ी टक्कर मिल रही है। साउथ सुपरस्टार नानी के लीड रोल वाली दसरा, भोला के साथ रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म ने पांच दिनों में ही 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया, जबकि दसरा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 85 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। वहीं, अजय की भोला को दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में अभी मेहनत करनी पड़ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com