Sunday , February 25 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी देशभर में पोस्टर अभियान चला रही..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी देशभर में पोस्टर अभियान चला रही है। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे देश के अंदर मोदी हटाओ देश बचाओ अभियान के तहत पोस्टर लगाए जा रहे हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ  देशभर में पोस्टर अभियान चला रही है। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा पूरे देश के अंदर ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान के तहत पोस्टर लगाए जा रहे हैं

22 राज्यों में चलाया जा रहा अभियान

आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आज देशभर में आम आदमी पार्टी ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’  अभियान चला रही है। ये अभियान 22 राज्यों में चलाया जा रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने, बेरोजगारी दूर करने की जगह देश की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को ख़त्म करने में लगे हुए हैं। 

ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश में समस्याओं का समाधान निकालने की जगह देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को खत्म करने पर लगे हुए हैं। भारत में आज तानाशाही व्यवस्था लागू करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए देश अब निराश हो रहा है।

10 अप्रैल को विश्वविद्यालयों में अभियान चलाएगी AAP

उन्होंने पोस्टर अभियान को लेकर कहा कि किसानों से वादा करके भी मोदी जी ने पूरा नहीं किया। किसी की भी समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं। ये देश किसी की ज़िद पूरी करने के लिए नहीं है। इस अभियान का दूसरा चरण 10 अप्रैल को होगा, देशभर की विश्वविद्यालयों में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए जाएंगे। 

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश की समस्याओं को ख़त्म करने की जगह  विपक्ष और संविधान को ख़त्म करने में लगे हैं। हम एक सिंपल सवाल पूछ रहें हैं- क्या देश का पीएम पढ़ा-लिखा होना चाहिए? क्या बीजेपी- दिल्ली पुलिस मानती है कि PM पढ़ा-लिखा नहीं होना चाहिए?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com