Tuesday , July 16 2024

कार्तिक आर्यन ने एक अवॉर्ड नाइट में अपनी शादी की घोषणा की..

बी टाउन से इन दिनों कई सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। पिछले महीने सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिषेक पाठक के सिर सहरा सजा। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब खबर है कि एक और स्टार घोड़ी चढ़ने वाला है। यह अभिनेता कोई और नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन हैं। उन्होंने खुद एक अवॉर्ड नाइट में अपनी शादी की घोषणा की है।

बैंड बाजा लेकर आए कार्तिक आर्यन

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता ने ऐलान किया है कि सबको शादी करता देख उनका भी मन शादी करने का कर रहा है। शनिवार को मुंबई में आयोजिक एक अवॉर्ड नाइट में स्टेज पर उन्होंने ढोल नगाड़ों के साथ एंट्री ली। इसके बाद कार्तिक बोले- ‘हंसते-हंसते सबको नमस्ते। आप सब सोच रहे होंगे कि मैं यहां बैंड बाजा क्यों लेकर आया हूं।’कार्तिक के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोगों ने उनका तालियों से स्वागत किया। इसके बाद एक्टर ने जो कहा, उसे सुन लोगों की हंसी छूट गई।

कार्तिक के ऐलान ने सबको चौंकाया

कार्तिक ने कहा, ‘मैं यहां बैंड लेकर क्यों आया हूं, तो बता दूं फोमो (फीयर ऑफ मिसिंग आउट)। अब देखियों न बॉलीवुड में एक के बाद एक सबके बैंड बज रहे हैं। सारे घोड़ी चढ़ रहे हैं। सबके विकेट गिर रहे हैं। लेकिन एक विकेट अब तक नहीं गिरा।’ उन्होंने कहा, ‘अब मौसम बदल रहा है। सख्त लौंडा भी पिघल रहा है। मैंने भी सोचा शादी का लड्डू चख लूं। प्यार का पंचनामा तो कर लिया, अब शादी का पंचनामा करता हूं। इसलिए सबसे सामने इस मंच को साक्षी मानकर मैं शादी का ऐलान करता हूं।

फैंस ने बताया किससे करनी चाहिए कार्तिक को शादी

कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, वह किससे शादी कर रहे हैं, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। उधर, उनके फैंस ने पहले से ही उनके लिए दुल्हनिया खोज रखी है। कई फैंस ने कमेंट किया कि कार्तिक को कृति सेनन से शादी करनी चाहिए।

एक ने लिखा, ‘सर अगर आप शादी करना चाहते हैं तो कृति सेनन से करें।’ एक अन्य ने भी यही कहा कि भगवान करे आप कृति सेनन से शादी करें। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि एलेक्सा को ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग प्ले करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com