Friday , June 2 2023

खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है, इसे लेकर एक बड़ी अपडेट आई सामने

खतरों के खिलाड़ी टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है और इसके बारह सीजन काफी पॉपुलर रहे हैं। इस शो को होस्ट रोहित शेट्टी करते हैं और टीवी, बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म से आए कंटेस्टेंट से वो खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म करवाते हैं। शो में इनका सामना अपने सबसे बड़े डर से होता है।

खतरों के खिलाड़ी 13 को मिले दो कन्फर्म कंटेस्टेंट

इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर बातें काफी पहले से शुरू हो चुकी हैं। बिग बॉस 16 में पहुंचे रोहित शेट्टी ने तो बकायदा कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन भी लिया था। रोहित को कुछ प्रतियोगियों में स्पार्क नजर आया था, उन्हें शो में पार्ट लेने के लिए ऑफर भी किया। अब लगता है कि खतरों से खलने के लिए शो में आने वाले पहले दो कन्फर्म कंटेस्टेंट बिग बॉस 16 से ही होने वाले हैं।

सौंदर्या-शिव को मिला मौका

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकर को खतरों के खिलाड़ी 13 की पेशकश की गई थी। शो के मेकर्स के साथ उनकी इनकी बातचीत फाइनल हो चुकी है। अब सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे एक बार फिर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आने वाले हैं।

KKK13 में मचेगा धमाल

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने भी कन्फर्म किया कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी की तरफ से ऑफर आया था लेकिन वो अभी कुछ तय नहीं कर पाई। इस ऑफर का जवाब देने के लिए उन्हें अभी समय लगने वाला है। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि इस बाक KKK13 में काफी धमाल मचने वाला है।

मई में शुरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर किया जाएगा। शो की शूटिंग मई महीने में शुरू हो जाएगी। इस बार भी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म किए जाएंगे। Kkk13 हर शनिवार और रविवार को 9: 30 बजे प्रसारित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com