Thursday , March 28 2024

साउथ के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का पूरे देश में बजेगा डंका

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे अपनी जगह बनाती जा रही है। पहले भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग लोकेशन पर काम किया गया। फिर फिल्मों के बजट में इजाफा किया गया। वहीं अब, फिल्मों को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने के लिए तैयार किया जा रहा है। जी हां, आने वाले समय में भोजपुरी की दो फिल्मों को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है। हाल ही में, भाेजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी पैन इंडिया फिल्म की घोषणा की है। आइए इस फिल्म के बारे में जानते हैं।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
पवन सिंह की आगामी फिल्म ‘हर हर गंगे’ पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए इस बात की घोषणा की है। इस मोशन पोस्टर में पवन सिंह अपने कंधों पर मगरमच्छ पकड़े दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस और लखनऊ के कई लोकेशन पर की गई है। इसका निर्दशन चंदन कन्हैया उपाध्याय द्वारा किया जा रहा है।

पैन-इंडिया रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में 
बता दें, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पैन इंडिया के कल्चर की शुरुआत रवि किशन ने की थी। पिछले साल अभिनेता ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म ‘गोरखपुर’ भोजपुरी, हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत छह भारतीय भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com