Thursday , March 28 2024

OnePlus की ओर से नए OnePlus Buds Pro 2 Lite इयरबड्स किए गए लॉन्च …

टेक कंपनी वनप्लस की ओर से एक नया ऑडियो प्रोडक्ट चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया गया है, जिसे कंपनी अफॉर्डेबल प्राइस सेगमेंट में उतारा गया है। OnePlus Buds Pro 2 Lite को कंपनी नए OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है। नए इयरबड्स को कंपनी भारत में फरवरी में लॉन्च OnePlus Buds Pro 2 के टोन्ड-डाउन वर्जन के तौर पर लेकर आई है। दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध इन बड्स में पर्सनलाइज्ड नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है।

ऐसे हैं OnePlus Buds Pro 2 Lite के स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Buds Pro 2 Lite को कंपनी ने Dynaudio के साथ कोलैबरेशन में तैयार किया है और इनमें 11mm डायनमिक वूफर के साथ 6mm ट्वीटर दिए गए हैं। इन ड्राइवर्स की फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 10Hz से 40,000Hz के बीच है और ये 38dB की ड्राइवर सेंसिटिविटी ऑफर करते हैं। इनमें AI-आधारित पर्सनलाइज्ड नॉइस कैंसिलेशन फीचर भी दिया गया है, जिसके साथ एंबिएंट साउंड्स को 48dB तक कम किया जा सकता है। इन इयरबड्स को हाफ-इन-इयर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है और इनमें ओवल शेप वाला चार्जिंग केस मिलता है। 

डुअल कनेक्शन सपोर्ट के साथ आने वाले इन इयरबड्स को आसानी से दो डिवाइसेज से एकसाथ कनेक्ट किया जा सकता है। ये इयरबड्स लेटेस्ट Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं और इनमें AAC, LC3 और standard Bluetooth codecs (SBC) के अलावा नया LHDC 5.0 codec भी दिया गया है। ये करीब 10 मीटर तक की रेंज में काम करते हैं और IP55 रेटिंग के साथ स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करते हैं। तीन माइक्रोफोन वाले इन बड्स में 54 मिलीसेकेंड्स तक का लेटेंसी रेट ऑफर किया जा रहा है और टच-कंट्रोल्स भी मिलते हैं। 

पावरफुल बैटरी परफॉर्मेंस देंगे नए इयरबड्स
नए OnePlus Buds Pro 2 Lite में 60mAh की बैटरी दी गई है, जबकि इसके केस में 520mAh क्षमता वाली बैटरी मिलती है। चार्जिंग केस के साथ मिलाकर इन इयरबड्स से 39 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम सिंगल-चार्ज पर मिल सकता है। सिंगल-चार्ज पर केवल इयरबड्स से 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है। ANC ऑन होने की स्थिति में बड्स से 6 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकेगा। वहीं, केस के साथ कंबाइन करें तो ANC ऑन होने पर भी 25 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल जाएगा। इन्हें फुल चार्ज होने में 60 मिनट का वक्त लगता है, जबकि चार्जिंग केस 100 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। 

इतनी है OnePlus Buds Pro 2 Lite  की कीमत
कंपनी की होम-कंट्री चीन में लॉन्च हुए OnePlus Buds Pro 2 Lite की कीमत 749 युआन (करीब 8,800 रुपये) रखी गई है। इन्हें ऑब्सिडियन ब्लैक और युनफेंग वाइट कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। चीन में इनकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है, लेकिन भारत में इनके लॉन्च पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। भारत में लॉन्च OnePlus Buds Pro 2 की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है और इसे आर्बर ग्रीन और ऑब्सिडियन ब्लैक शेड्स में खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com