Saturday , May 18 2024

वनप्लस नॉर्ड CE 3 5G जल्द मार्केट में होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत ..

वनप्लस तेजी से अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कुछ दिन पहले कंपनी ने OnePlus 11 सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं, MWC 2023 में कंपनी ने वनप्लस 11 कॉन्सेप्ट से भी पर्दा उठाया। अब कंपनी अपनी नॉर्ड सीरीज में एक नया फोन लाने वाली है। इस अपकमिंग हैंडसेट का नाम OnePlus Nord CE 3 है। यह फोन बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। हाल में आई लीक्स में इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जो जानकारी दी गई थी, वह दरअसल अपकमिंग OnePlus Nord CE 3 Lite के थे। वनप्लस नॉर्ड CE 3 में कंपनी इससे थोड़े बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ऑफर करने वाली है।

इन फीचर्स के साथ आएगा नॉर्ड CE 3
माई स्मार्ट प्राइस के अनुसार फोन इस साल जुलाई में लॉन्च हो सकता है। इसमें कंपनी 6.72 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट देखने को मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा और इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में ऑफर की जाने वाली यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

नॉर्ड 3 की भी होगी एंट्री
कंपनी मिड-जून या जुलाई में नॉर्ड 3 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। माई स्मार्ट प्राइस ने इस अपकमिंग फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया था। लीक के अनुसार इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में कंपनी 16जीबी तक की रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑफर करने वाली है। इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट दिया जा सकता है। 

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की हो सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com