Thursday , April 25 2024

उर्वशी रौतेला आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही, शेयर की ऐसी विश…

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं। कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जुड़ने की वजह से वह सुर्खियों में बनी रही हैं, तो कभी उन्हें लेकर यह खबर आई कि वह ‘कांतारा 2’ का हिस्सा होंगी। अब एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार किसी और वजह से।

दरअसल, आज उर्वशी रौतेला का जन्मदिन है। इस मौके पर खुद को बर्थ डे विश देते हुए एक्ट्रेस एक पोस्ट शेयर की है। लेकिन यहां भी फैंस ने मजे लेते हुए एक से एक कमेंट किए हैं।

उर्वशी ने बर्थ डे पर किया ये पोस्ट

उर्वशी रौतेला आज 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर खुद को खास अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस ने बंजी जंपिंग करते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरी बर्थ डे विश क्या होनी चाहिए? दूसरे बर्थ डे से अच्छा और कोई बर्थ डे गिफ्ट नहीं होता। आज के दिन, मैं अपनी जिंदगी को सेलिब्रेट करती हूं और जो भी इसके साथ आता है वह सब भी। मैं अपने परिवार, दोस्त और मेरे सभी चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं।’

फैंस ने ली चुटकी

उर्वशी के यह पोस्ट शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘नसीम शाह का पहले से ही मूड बहुत खराब है आज, वो नहीं करेगा विश।’

एक अन्य ने कहा, ‘मेरा भरोसा करो नसीम ने प्राइवेट में विश किया होगा।’ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो अब भी उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाते हैं। उर्वशी के बर्थ डे पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा कि पंत जी के क्या हाल हैं।

क्यों लिया जा रहा नसीम शाह का नाम?

बता दें कि कुछ दिनों पहले नसीम शाह का जन्मदिन था। उनके बर्थ डे पर उर्वशी ने विश किया था, जिसका जवाब नसीम ने हाथ जोड़कर दिया था। इसके पहले उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से भी इंकार कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com