Thursday , September 19 2024

बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही घंटे बाकी, ग्रैंड फिनाले से पहले ऑरमैक्स की रेटिंग आई सामने..

बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं और उसके बाद इस सीजन का विनर सभी के सामने होगा। सोशल मीडिया पर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है और हर कोई जानने के लिए बेताब है कि कौन इस सीजन का खिताब जीतेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली बार बिग बॉस का फिनाले 5 घंटे का होगा। वहीं सलमान खान धूम मचाते नजर आएंगे। ग्रैंड फिनाले से पहले ऑरमैक्स की रेटिंग सामने आई है, जिस में बड़ा फेरबदल नजर आ रहा है।

क्या है ऑरमैक्स की नई रेटिंग
ऑरमैक्स की नई रेटिंग सामने आ गई है, जिस में इस बार बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। ये रेटिंग 4 से 10 फरवरी के बीच की है। 19वें हफ्ते में इस रिपोर्ट में भारी फेरबदल हुआ है। इस रेटिंग के मुताबिक प्रियंका नंबर वन पर आ गई हैं। देखिए पूरी लिस्ट…
1.प्रियंका चाहर चौधरी
2.एमसी स्टेन
3.शिव ठाकरे
4.अर्चना गौतम
5. शालीन भनोट

प्रियंका ने किया एमसी स्टेन के रिप्लेस
बता दें कि अब्दु रौजिक के बेघर होने के बाद से ही हर बार एमसी स्टैन पहले नंबर पर बने हुए थे, लेकिन फिनाले से पहले ही ये रैंकिंग प्रियंका चाहर चौधरी ने कब्जा ली है। मराठी बिग बॉस सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वो इस बार भी इस लिस्ट में तीसरे नंबर की पोजिशन पर हैं। याद दिला दें कि ‘बिग बॉस 16’ के ग्रांड फिनाले से ठीक पहले का एपिसोड रोहित शेट्टी और उनके अपकमिंग शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नाम रहा। ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को शाम 7 से होगा।

रोहित शेट्टी ने दिया टास्क
गौरतलब है कि शिव ठाकरे का नाम खतरों के खिलाड़ी के लिए सामने आ रहा था लेकिन रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट को ऑफर दिया। हालांकि शालीन ने शो के लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वो उनकी फिल्मों के लिए ट्राई करेंगे। दरअसल शो में रोहित ने सभी को टास्क दिया, इस स्टंट को करने में सबसे कम वक्त शालीन भनोट ने लिया। दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे और तीसरे नंबर पर शालीन भनोट रहे। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन ने स्टंट अबॉर्ट कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com