Saturday , April 20 2024

शाह रुख की वापसी पर उनकी रईस की को-स्टार और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान ने लुटाया प्यार

शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल बाद स्क्रीन पर वापसी की है। ‘पठान’ को दर्शकों का तो खूब अच्छा रिस्पांस मिल ही रहा है, लेकिन इसी के साथ सितारे भी किंग खान की फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आए।

बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने जहां शाह रुख खान को उनकी फिल्म को मिल रही सफलता के लिए सोशल मीडिया पर बधाई दीं। वही दूसरी तरफ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी शाह रुख के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन पर खूब प्यार लुटाया।

माहिरा ने को-स्टार शाह रुख को दी बधाई

माहिरा खान ने शाह रुख खान को पठान के लिए मिल रहे प्यार और एक्टर के चार साल बाद स्क्रीन पर लौटने के लिए बधाई दी। किंग खान के साथ उन्होंने बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की। माहिरा ने इंस्टा स्टोरी पर शाह रुख खान के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की।

इस फोटो में वह किंग खान के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बैठी हुई हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए माहिर ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पठान’ , इसी के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने हार्ट वाला इमोजी भी पोस्ट किया। आपको बता दें कि माहिरा खान ने शाह रुख के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम किया था, इन दोनों की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया गया था।

सालों बाद साथ आए दीपिका-शाह रुख

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत शाह रुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इस फिल्म के बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में साथ काम किया। शाह रुख-दीपिका की जोड़ी एक लम्बे समय के बाद फिल्म ‘पठान’ में साथ नजर आई।

इतने सालों बाद इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ में देखकर ऑडियंस खुशी से उछल पड़ी। दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान के अलावा सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं, जोकि फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

पठान ने पहले दिन पर की ताबड़तोड़ कमाई

पठान की एडवांस बुकिंग ने बॉलीवुड का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ दिया था। स्पाई थ्रिलर इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 21 करोड़ के लगभग बिजनेस किया था। ‘पठान’ गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन में 52 करोड़ के आसपास की कमाई की। इस फिल्म में शाह रुख खान एक रॉ एंजेट बने हैं। उनके खास दोस्त सलमान खान ने फिल्म में कैमियो किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com