Friday , March 29 2024

भागलपुर के कारोबारी अफरोज आलम के खिलाफ इनकम टैक्स ने की बड़ी कार्रवाई, पढ़ें पूरी खबर ..

भागलपुर के कारोबारी अफरोज आलम के खिलाफ इनकम टैक्स ने शिकंजा कसा है। गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की 50 सदस्यीय टीम मोना ब्रिक्स के मालिक और कारोबारी अफरोज आलम के घर और ईंट भट्ठा पर छापामारी करने पहुंची है। भागलपुर, पटना, मुजफ्फरपुर और रांची के अधिकारी छापामारी टीम में शामिल हैं। आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

खनन पदाधिकारी को बंधक बनाने के चार आरोपित गिरफ्तार

मधुसूदनपुर इलाके के किसनपुर के पास जब्त किए गए बालू लदे ट्रैक्टर को जबरन छुड़ाकर लेकर भागने और खनन पदाधिकारी को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने बुधवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर भी बरामद कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर पुलिस ने आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई की है। गिरफ्तार आरोपितों में पप्पू पंडित, गुरुदयाल उर्फ गुरुदेव पंडित, अवधेश यादव और संजय यादव शामिल हैं। एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कजरैली थानाध्यक्ष नवनीश कुमार के नेतृत्व में दारोगा दिलीप राम, राजेश महतो व सशस्त्र बल छापेमारी में शामिल थे।

मंगलवार को मधुसूदनपुर इलाके के किसनपुर बायपास मोड़ के समीप बेलसिरा रोड में मंगलवार की अलसुबह बालू माफियाओ ने कारवाई का विरोध करते हुए खनन विभाग के पदाधिकारियों को खदेड़ दिया था। अवैध बालू खनन और ढुलाई के विरुद्ध छापेमारी करने गए खनन पदाधिकारी महर्षि मुनि और संतोष कुमार झा ने कजरैली इलाके से अवैध बालू लाद कर ढुलाई की जा रही दो ट्रैक्टरों को किसनपुर के पास जब्त कर लिया था। इस दौरान लाठी-डंडे से लैस करीब दो दर्जन बालू माफिया बाइक पर सवार हो मौके पर पहुंचे और खनन विभाग की टीम घेर कर बंधक बना लिया।

इस दौरान हाथापाई भी की। खनन टीम के वाहन पर भी लाठी-डंडे से प्रहार किया था। मामला बिगड़ता देख खनन पदाधिकारी मौके से किसी तहत बच कर निकलने में सफल रहे थे।  माफियाओ ने किसनपुर के पास खनन टीम को घेर लिया। इस दौरान बालू माफिया और खनन पदाधिकारी में आधे घंटे तक विवाद हुआ। इस दौरान दोनों ट्रैक्टर पर लदा बालू सड़क पर बालू गिरा दिया और दोनों ट्रैक्टर लेकर चालक भाग गया था। खनन निरीक्षक संतोष कुमार झा के लिखित शिकायत पर छह नामजद और दस अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com