Saturday , February 4 2023

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात, एक घंटे तक हुई बातचीत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को यूपी में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में शामिल होने का आमंत्रण दिया है। इस दौरान दोनों के बीच राज्य में हो रहे विकास कार्यों पर भी चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री कार्यालय उत्तर प्रदेश ने दी जानकारी

पीएम आवास पर हुई मुलाकात की जानकारी मुख्मयंत्री कार्यालय, उत्तर प्रदेश के ट्विटर अकाउंट से भी दी गई। ट्वीट कर कहा गया, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री आवास, नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की।’

योगी और मोदी के बीच क्या बात हुई

दरअसल, पीएम मोदी ने सीएम योगी के साथ जी-20 की बैठक को लेकर चर्चा की। प्रधानमंत्री की कोशिश है कि जिन राज्यों में जी-20 की बैठक हो, तो वहां की संस्कृति और पर्यटन स्थलों से प्रतिनिधियों को रूबरू कराया जाए। इसके अलावा, सीएम योगी से प्रधानमंत्री ने राज्य के विकास कार्यों का भी अपडेट जाना। इसके अलावा, दोनों के बीच चुनाव पर चर्चा हुई।

यूपी उपचुनाव के बाद पहली मुलाकात

उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनाव के बाद दोनों की यह पहली मुलाकात है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच राज्य में आगे होने वाले निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com