Wednesday , June 19 2024

नोएडा: स्कूल वैन के ड्राइवर को हुआ ब्रेन हैमरेज, डिवाइडर से जा टकराई वैन

नोएडा के सेक्टर-71 साई मंदिर के पास बुधवार सुबह चलती स्कूल वैन में चालक को ब्रेन हेमरेज हो गया। वैन अनियंत्रित होकर यूटर्न की बाउंडरी से टकराई और बंद हो गई। हादसे के समय वैन में पांच स्कूली छात्र मौजूद थे। इनमें से कोई गंभीर रूप से चोटिल नहीं हुआ। चालक को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेक्टर-71 रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि उनके छोटे भाई राजीव कुमार की बेटी राधिका सेक्टर-16 एपीजे स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है। बुधवार सुबह वह बेटी को वैन प्वाइंट तक छोड़ने गए, लेकिन निर्धारित टाइम पर वैन नहीं आई। उन्होंने करीब आठ बजे वैन के ड्राइवर देवेंद्र को फोन लगाया तो वहां एक राहगीर ने फोन उठाकर बताया कि चालक वैन में बेहोश पड़ा है। वैन में कई बच्चे भी हैं, जो घबराएं हुए हैं। दोनों भाई मौके पर पहुंचे तो देखा कि चालक वैन में बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसी दौरान चालक का भाई भी मौके पर पहुंच गया।

वैन ड्राइवर को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए ले जाय गया जहां चिकित्सकों ने ड्राइवर को रेफर आकर दिया। इसके बाद कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। वैन की स्पीड और सुबह ट्रैफिक कम होने के चलते हादसा टल गया। बच्चों को हलकी फुलकी चोटें आई हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com