Thursday , September 19 2024

बाइक सवार दंपत्ति को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, पत्नी की मौत

बाइक सवार दंपत्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। पत्नी की मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल है। बाइक सवार दंपत्ति के साथ एक अन्य युवक भी था। उसका कुछ पता नहीं चल सका है। मामला साहिबगंज जिला के बरहेट थानाक्षेत्र अंतर्गत बाबूपुर गांव स्थित जेटके पुल के पास का है। घटना, मंगलवार की देर रात घटी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुटी है। बताया जाता है कि बाबूलाल तुरी (45 वर्ष) अपनी पत्नी समरी देवी (35 वर्ष) के साथ बरहेट से बोरियो स्थित अपने घर लौट रहे थे तभी उनपर हमला हुआ। 

अपराधियों ने दंपत्ति से मांगे थे पैसे
जानकारी के मुताबिक समरी देवी, पति बाबूलाल तुरी व एक अन्य युवक बाइक से डोराय संताली (बरहेट) से झाड़-फूंक कर जेटके पुल होकर बोरियो थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव स्थित अपना घर लौट रहे थे। डोराय संताली में बाबूलाल तुरी का ससुराल भी है। रास्ते में जेटके पुल के पास पहले से घात लगाए 5-6 की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने इनकी बाइक को रोककर रुपए की मांग की। बाबूलाल ने अपराधियों से कहा कि हमलोग झाड़-फूंक करते हैं और पास में कोई रुपए-पैसा नहीं है। इसके बाद अपराधियों ने बाबूलाल बाइक से उतार कर पास से दो गोली मारी। पति को बचाने पत्नी समरी देवी आई तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। महिला की कान भी कटी हुई है। इससे पुलिस को अंदेशा है कि अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने में धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया है। घटना के बाद से बाइक सवार युवक का पता नहीं चल पाया है।

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर, सूचना मिलते ही बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की घेराबंदी कर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। बरहड़वा एसडीपीओ प्रदीप कुमार उरांव ने बताया कि अपराधियों की पहचान करने का प्रयास चल रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com