Friday , June 14 2024

सोनाली फोगाट केस CBI ने कोर्ट में किया ये बड़ा दावा, कहा…

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने भाजपा की नेता सोनाली फोगाट की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के मामले में उनके दो सहयोगियों के खिलाफ गोवा की एक अदालत में आरोप पत्र दायर किया है। जांच एजेंसी ने दावा किया है उनके दो सहयोगियों ने ही सोनाली की हत्या की है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%97%E0%A4%AB%E0%A5%8D%E0%A4%97-1024x683.jpg

उन्होंने बताया कि सीबीआई ने सोमवार को गोवा के मापुसा में एक विशेष अदालत में सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया।

अधिकारियों के अनुसार सीबीआई ने मामले में जांच को खुला रखा है। एजेंसी ने सितंबर में गोवा में फोगाट की रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत्यु के मामले में जांच संभाली थी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने गृह मंत्रालय के संदर्भित करने पर गोवा पुलिस की प्राथमिकी को पुन: दर्ज किया जो उसे कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग के माध्यम से भेजी गई थी। सीबीआई के दलों ने सीएफएसएल विशेषज्ञों के साथ पड़ताल की।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया था। इसके बाद मंत्रालय ने मामले को सीबीआई को भेजा।

हरियाणा के हिसार की रहने वाली सोनाली फोगाट को 22-23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। इससे पहले वह अंजुना बीच पर स्थित कर्लीज रेस्तरां में एक पार्टी में शामिल हुई थीं।

घटना से एक दिन पहले गोवा पहुंची थीं सोनाली फोगाट
टिक टॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकीं 43 वर्षीय सोनाली फोगाट घटना से एक दिन पहले सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के साथ गोवा पहुंची थीं। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें दो कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रमा मंडरेकर तथा रेस्तरां मालिक एडविन न्यून्स शामिल हैं। आरोप हैं कि गांवकर ने सिंह और सांगवान को मादक पदार्थ मुहैया कराये थे। मंडरेकर ने गांवकर को मादक पदार्थ बेचे थे।



Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com