Thursday , September 19 2024

घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को पड़ोसी के कुत्ते ने काटा, जानें पूरा मामला ..

उत्तर प्रदेश में पालतू पशुओं की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं आए दिन किसी न किसी पर हमला करने की खबरे आई रहती हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को खूंखार कुत्तों ने एक सात साल की बच्ची को काट लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गयी। इस मामले में बच्ची की पिता ने कुत्तों के मालिक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

ये मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के गांधी नगर का है। विनीत कुमार जैन अपने परिवार के साथ यहां रहते हैं। बताया जाता है कि उनके पड़ोस में तीन जर्मन शेफर्ड कुत्तें हैं, जो कभी भी घर से बाहर आकर किसी पर भी हमला बोल देते हैं। शुक्रवार को विनीत की सात साल की बेटी सृष्टि घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच पड़ोसी का पालतू जर्मन शेफर्ड ने बच्ची पर हमला कर लिया। कुत्ते ने बच्ची के हाथ-पैर के काट दिया इसके अलावा उसने पंजे से चेहरे पर भी गहरे जख्म दे दिए। 

जब इस घटना की जानकारी कुत्ते के मालिक को हुई तो उसने अपने तीनों जर्मन शेफर्ड को घर के अंदर छिपा दिया। मुहल्ले के लोग जब घर पहुंचे तो घर का दरवाजा भी नहीं खोला। दूसरी तरफ सृष्टी को लेकर विनीत अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने इस मामले की तहरीर थाने में दी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com