Saturday , June 22 2024

आने वाले समय में इन दो शेयरों की कीमतों में 13-14 प्रतिशत तक की उछाल देखने को मिल सकती..

शेयर मार्केट में निवेश के लिए सही स्टॉक की तलाश करना आसान काम नहीं है। ब्रोकरेज फर्म निवेशकों के इस समस्या का हल ढूढने में काफी मदद करते हैं। ब्रोकरेज ICICI डायरेक्ट रिसर्च के अनुसार आने वाले समय में Persistent Systems और इंडियन होटल्स के शेयरों की कीमतों में 13-14 प्रतिशत तक की उछाल देखने को मिल सकती है। आइए जानते हैं कि ब्रोकरेज इस स्टॉक के प्रदर्शन को लेकर क्या कमेंट कर रहे हैं? 

Persistent Systems के शेयर आने वाले समय में किस लेवल तक जाएंगे? 

ब्रोकरेज के अनुसार, “दूसरी तिमाही के बाद कंपनी कमाई के मामले में काफी पॉजिटिव दिखाई दे रही है। हमें उम्मीद है कि कंपनी के शेयर का भाव 3865 रुपये के ऊपर बना रहेगा।” ब्रोकरेज का मानना है कि इस स्टॉक पर 3715 से 3767 रुपये के लेवल तक दांव लगाया जा सकता है। इस स्टॉक का टारगेट प्राइस 4240 रुपये है। बता दें, पिछले 5 साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 471.90 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। 

Indian Hotels का क्या है टारगेट प्राइस? 

कोविड के बाद एक बार फिर होटल इंडस्ट्री में तेजी देखने को मिल रही है। ब्रोकरेज फर्म का मानना है कि ये सेक्टर इस कैलेंडर वर्ष में अबतक शानदार प्रदर्शन किए हैं। ICICI Direct Research के अनुसार इंडियन होटल्स के स्टॉक को 335 से 341 रुपये के रेंज में खरीदा जा सकता है। कंपनी के शेयर का भाव 388 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। 

शुक्रवार को इंडियन होटल्स के शेयर का भाव 1.46 प्रतिशत की गिरावट के साथ 335 रुपये के लेवल पर आकर बंद हुए हैं। पिछले 5 साल के दौरान कंपनी ने पोजीशनल निवेशकों को शेयर मार्केट में 208.61 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। वहीं, बीते 1 साल में कंपनी के शेयर का भाव 62.05 प्रतिशत तक चढ़ गया है। साल 2022 भी निवेशकों के लिए अच्छा रहा है। कंपनी के शेयरों में इस दौरान 82.02 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com