Thursday , June 13 2024

विराट कोहली के जन्मदिन पर लोगों ने ट्वीट कर दी बधाई, राजनेताओं ने ट्वीट कर बेहतर स्वास्थ्य की बधाई दी

आज विराट कोहली का जन्मदिन है। वह आज 34 साल के हो गए। इस खास मौके पर उनके चाहने वालों ने उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दी। इनमें क्रिकेट के फैंस और पूर्व भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं। बता दें कि टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली का बल्ला खूब चल रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में ही उनके बल्ले से रन नहीं बने। बाकी तीनों मैच में हाफ सेंचुरी लगाई है।

इन्होंने दी विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई

बीसीसीआइ ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा, “477 इंटरनेशनल मैच, 24350 रन, 2011 विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्राफी विजेता को जन्मदिन की बधाई।”

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने लिखा, “जन्मदिन की बधाई भाई, आने वाले साल में आपका स्वास्थ्य और कई सारे शतक के लिए, लोगों को मोटिवेट करने के लिए बधाई।”

भारत के बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं। तेज गेंदबाज उमेश यादव ने लिखा, भगवान आपको स्वस्थ रखें। पूर्व तेज गेंदबाज विनय कुमार ने लिखा, “समर्पण + दृढ़ संकल्प + अनुशासन = विराट कोहली, जन्मदिन की हार्दिक बधाई।”

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा, “भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।”

टीम इंडिया के दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर लिखा, “जब कोई विश्ववास नहीं करता तो वह करता है, जन्मदिन की बधाई। हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर कहा, जन्मदिन मुबारक भाई, बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक वीडियो शेयर कर विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी है। लिखा, “आप आज जहां हैं, वह आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और व्यवहार का नतीजा है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com