Friday , June 21 2024

एक्सपर्ट के अनुसार नायका के शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती, पढ़ें पूरी खबर ..

नायका के शेयरों में पिछले कुछ दिन में तेज गिरावट आई है। नायका के शेयर अपने 52 हफ्ते के हाई लेवल से 62 पर्सेंट तक लुढ़क गए थे। इधर कंपनी के शेयरों में कुछ रिकवरी देखने को मिली है। प्री-आईपीओ इनवेस्टर्स के लिए नायका के शेयरों का लॉक-इन पीरियड 10 नवंबर 2022 को खत्म हो रहा है। ऐसे में नायका के शेयरों में बिकवाली देखने को मिल सकती है। हालांकि, मार्केट एक्सपर्ट नायका के दूसरी तिमाही के नतीजों के बाद इसके शेयरों पर बुलिश हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि नायका के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। 

जेफरीज ने शेयरों के लिए दिया 1650 रुपये का टारगेट प्राइस
जुलाई-सितंबर 2022 तिमाही में नायका के कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट में कई गुना का उछाल देखने को मिला है। सितंबर 2022 तिमाही में नायका का मुनाफा 5.19 करोड़ रुपये रहा है। एक साल पहले की समान अवधि में नायका का प्रॉपिट 1.17 करोड़ रुपये था। इसके अलावा, चालू वित्त वर्ष की सितंबर तिमाही में नायका की कंसॉलिडेटेड ग्रॉस  मर्चेंडाइज वैल्यू (GMV) सालाना आधार पर 45 पर्सेंट बढ़कर 2345.7 करोड़ रुपये रही है। विदेशी ब्रोकरेज हाउस जेफरीज ने नायका के शेयरों पर बाय रेटिंग बनाए रखी है और कंपनी के शेयरों के लिए 1650 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

3 दिन में 15 पर्सेंट से ज्यादा चढ़ गए नायका के शेयर
ब्रोकरेज हाउस और रिसर्च फर्म एडलवाइस भी सितंबर 2022 तिमाही के नतीजों के बाद नायका के शेयरों पर बुलिश है। एडलवाइस ने नायका पर बाय रेटिंग बनाए रखी है और कंपनी के टारगेट शेयर प्राइस को रिवाइज करके 1506 रुपये किया है। पिछले 3 ट्रेडिंग सेशंस में नायका के शेयरों में 15 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आई है। कंपनी के शेयर पिछले दिनों 28 अक्टूबर 2022 को 52 हफ्ते के अपने नए लो 975.50 रुपये पर पहुंचे थे। पिछले 6 महीने में नायका के शेयरों में 33 पर्सेंट से ज्यादा की गिरावट आई है। वहीं, इस साल अब तक नायका के शेयर 45 पर्सेंट लुढ़क गए हैं।  

डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com