Friday , June 14 2024

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फर्जी बधाई संदेश हुआ वायरल, जानें ..

टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क  ट्विटर  के नए मालिक बन गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्विटर को खरीदने के लिए सौदे को पूरा कर लिया है। वहीं, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नाम से फर्जी बधाई संदेश वायरल हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि ट्रंप की ओर से एक बयान जारी किया गया है। दावा है कि ट्रंप ने इस बयान में अपने ट्विटर अकाउंट जल्द शुरू होने की उम्मीद जताई है। ट्रंप ने कहा, ‘मुझे बताया गया कि ट्विटर पर मेरा अकाउंट बैक अप हो जाएगा और सोमवार से ये शुरू हो जाएगा।’

वायरल हो रहा फेक मैसेज

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि ट्रंप की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। उनके नाम से फर्जी बधाई संदेश वायरल हो रहा है।

Elon Musk ने की टॉप मैनेजमेंट की छुट्टी

उधर, ट्विटर का अधिग्रहण होते की एलन मस्क एक्शन में हैं। मस्क ने सीईओ पराग अग्रवाल समेत चार शीर्ष अधिकारियों की छुट्टी कर दी है। इसमें लीगल एग्जीक्यूटिव विजय गड्डे का नाम भी शामिल है। इसके अलावा मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सीन एडगेट को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

IIT बॉम्बे के छात्र रह चुके हैं पराग अग्रवाल

बता दें कि ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी के पद छोड़ने के बाद पराग अग्रवाल को पिछले साल नवंबर में ट्विटर का सीईओ नियुक्त किया गया था। IIT बॉम्बे और स्टैनफोर्ड के छात्र रह चुके पराग अग्रवाल एक दशक पहले ट्विटर से जुड़े थे। तब कंपनी में एक हजार से भी कम कर्मचारी थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com