Saturday , June 22 2024

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी, बताया यह ..

टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले सभी 16 कप्तानों ने एक साथ आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। ये सभी कप्तान 8-8 के ग्रुप में दो बार प्रेस के सामने आए और उन्हें संबोधित किया। इस मौके पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे। उन्होंने इस दौरान जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टीम में शामिल किए गए मोहम्मद शमी के बारे में बात की और बताया कि उनकी रिकवरी काफी अच्छी रही। 

गेंदबाजों की इंजरी पर क्या बोले रोहित शर्मा 

पहले रवींद्र जडेजा उसके बाद जसप्रीत बुमराह और फिर आखिर में दीपक चाहर इंजरी के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। इसको लेकर रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि “इंजरी खेल का हिस्सा है। इसमें ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है। यदि आप इतने मैच खेलते हैं, तो इंजरी होगी। हमारा फोकस बेंच स्ट्रैंथ को बेहतर बनाने पर है। इसलिए आपने देखा कि हम युवाओं को मौका देते हैं।”

मोहम्मद शमी पर रोहित की प्रतिक्रिया

जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए मोहम्मद शमी के बारे में रोहित शर्मा ने बताया कि “जहां तक ​​शमी की बात है तो उन्हें कोविड हो गया था। वह अपने घर पर थे, तब हमने उन्हें एनसीए बुलाया। उन्होंने वहां कड़ी मेहनत की। वह अभी ब्रिस्बेन में हैं। भारतीय टीम कल ब्रिस्बेन पहुंचेगी। वह टीम के साथ अभ्यास करेंगे। शमी काफी सकारात्मक हैं, उनकी रिकवरी अच्छी रही है। उन्होंने 3-4 बॉलिंग सेशन किए हैं। शमी के साथ सब कुछ अच्छा चल रहा है।

हमने खिलाड़ियों को मैनेज करने की काफी कोशिश की है, लेकिन दुर्भाग्य से चोटें खेल का हिस्सा हैं। इसलिए हमारा फोकस बेंच स्ट्रैंथ तैयार करने पर था। चोट कभी भी लग सकती है। हम युवा गेंदबाजों को मौका देना चाहते थे।”

आइसीसी द्वारा अपनी स्क्वॉड में बदलाव करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर थी जिससे ठीक एक दिन पहले बीसीसीआइ ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर मोहम्मद शमी के नाम की आधिकारिक पुष्टि की। शमी पिछले वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वह महंगे साबित हुए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com