Saturday , June 22 2024

इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया के आत्मसमर्पण के बाद मिली जमानत, जानें पूरा मामला  

यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन को बीच सड़क पर शराब पीते हुए देखा जा सकता था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई लेकिन बॉबी फरार हो गए।

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के मामले में दो महीने से फरार विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने शुक्रवार को देहरादून की एक स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया और उसके बाद उसे जमानत मिल गई। यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन को बीच सड़क पर शराब पीते हुए देखा जा सकता था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई लेकिन बॉबी फरार हो गए।

न्यायाधीश संजय कुमार की अदालत ने कटारिया को 25 हजार रुपये का निजी मुचलका भरने के बाद जमानत दे दी। इससे पहले वह दिल्ली से कई वकीलों की एक टीम लेकर यहां पहुंचा था। बता दें कि बॉबी कटारिया गुरुग्राम में रहता है।  याद दिला दें कि अगस्त महीने में वायरल वीडियो में कटारिया को सड़क के बीचों बीच एक कुर्सी पर बैठ कर सार्वजनिक रूप से शराब पीते दिखाई दे रहे थे। वहीं वीडियो में एक सॉन्ग भी बज रहा है ।

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 336, 290 और 510 तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉबी कटारिया किसी विवाद में रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने सितंबर की शुरुआत में ही ​​बॉबी कटारिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। बॉबी को जनवरी में स्पाइसजेट की फ्लाइट में सिगरेट पीते देखा गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com