Tuesday , May 21 2024

मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही कटरीना कैफ, ने शेयर की बीटीएस तस्वीरें

कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा में उन्हें एक दशक से ज्यादा वक्त बीत चुका है। इतने वर्षों में एक्ट्रेस ने बेमिसाल डांसिंग और बिग बजट फिल्में करके ऑडियंस के दिलों पर राज किया है। अब वह एक बार फिर अपने हुस्न और अदायगी का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। कटरीना कैफ ने निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सेट से शूटिंग के बीच के पलों की तस्वीरें साझा की हैं। 

कटरीना ने शेयर की तीन तस्वीरें

तीसरी तस्वीर उन्होंने साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपति की शेयर की है। यह मोनोक्रोम है और इस तस्वीर को उन्होंने खुद क्लिक की है।

मिसेज कौशल ने तीन फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में ‘बार बार देखो’ एक्ट्रेस ने एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर साझा की है, जिस पर ‘मेरी क्रिसमस’ लिखा हुआ है। इस फोटो को ‘वर्क, वर्क, वर्क’ का कैप्शन दिया हुआ है।

बड़े पर्दे पर दिखेगी विजय-कटरीना की जोड़ी

पिछले वर्ष क्रिसमस पर निर्देशक श्रीराम राघवन ने इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तैरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। जैसा कि फिल्म का नाम है, वैसी ही इसकी रिलीज डेट भी। फिल्म को इसी साल 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना कटरीना कैफ की झोली बड़े बैनर और बजट की फिल्मों से भरी हुई है।

‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा कटरीना के पास हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी, जो कि 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान के साथ उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एक था टाइगर 3’ आ रही है, जो कि 23 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com