Saturday , April 20 2024

आईटेल ने इस साल कई किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किए

मार्केट में बने रहने के लिए और अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर देने के लिए itel अपने स्मार्टफोन्स में अब 2X फास्ट चार्जिंग ऑफर करने जा रही है जिससे स्मार्टफोन्स चार्ज करना अब काफी आसान हो जाएगा.

 आईटेल ने इस साल कई किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, और नवीनतम लीक हुई रेंडर इमेज के साथ, ऐसा लगता है कि कंपनी के स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में नया नाम जुड़ने जा रहा है. ब्रांड ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है जिसमें कहा गया है कि आईटेल का आगामी स्मार्टफोन अपनी प्रीमियम किफायती विजन श्रृंखला के तहत 2X फास्ट स्पीड गति, 2X तेज परफॉर्मेंस और 18W अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. 

टीजर से जानकारी मिलती है कि कि स्मार्टफोन अपने उपभोक्ताओं के लिए अल्ट्रा-हाई एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ आ सकता है। इस नए स्मार्टफोन के साथ, ब्रांड एक स्टाइलिश दिखने वाले स्मार्टफोन के लिए उपभोक्ता की आकांक्षा को पूरा करने का लक्ष्य बना रहा है, जो गति और प्रदर्शन के मामले में भी बेहतरीन साबित होगा. स्मार्टफोन के Sub 8K कैटेगरी में होने की उम्मीद है. 

आपको बता दें भारत में ऐसे स्मार्टफोंस की काफी ज्यादा डिमांड है जो एंट्री लेवल रेंज में होते हैं यानी जिनकी कीमत ₹7000 से लेकर ₹10000 के बीच होती है लेकिन कीमत का इनके फीचर्स से कोई लेना देना नहीं होता है जिसका मतलब यह हुआ कि एंट्री लेवल सेगमेंट का होने के बावजूद भी इनमें mid-range सेगमेंट स्मार्टफोन वाले फीचर ऑफर किए जाते हैं और ऐसे स्मार्टफोंस को कस्टमर हाथों-हाथ खरीदना पसंद करते हैं आईटेल का फोकस भी ऐसे ही स्मार्टफोन को ग्राहकों के सामने पेश करना है जिससे कंपनी को ग्रोथ मिल सके साथ ही साथ बेहतरीन स्मार्टफोन हर ग्राहक तक पहुंच सके ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आने वाले स्मार्टफोंस में ग्राहकों को वह हर फीचर देखने को मिलेगा जो महंगे स्मार्टफोन का फील देता है. अगर आप भी किफायती कीमत में एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com