Saturday , February 4 2023

आखिरकार KRK की ट्विटर पर हुई वापसी

आखिरकार KRK की ट्विटर पर वापसी हो गई है। जमानत पर रिहा होने के दो दिन बाद, कमाल आर खान ने ट्विटर पर कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी का बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। जानें क्या बोले केआरके..

एक्टर और सेल्फ क्लेम फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान जेल से लौटने के बाद ट्विटर पर वापस आ गए हैं। उनके पुराने ट्वीट्स के सिलसिले में मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ दिन पहले उन्हें केआरके जमानत मिल गई थी। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके केआरके ने  रविवार को सोशल मीडिया पर वापसी भी कर ली। केआरके ने गिरफ्तारी के बाद पहली बार ट्वीट किया है।  

‘मैं अपने गिरफ्तारी का बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं’
30 अगस्त को केआरके को मुंबई पुलिस ने साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन बाद बेल मिलने के बाद केआरके फिर अपने अंदाज में लौट आए हैं। केआरके ने  ट्वीट कर एक अपने विरोधियों के लिए एक घोषणा भी की है, केआरके ने लिखा है, ‘मैं अपना बदला लेने  के लिए वापिस आ गया हूं।’ केआरके इस ट्वीट के बाद नेटिजन्स के कमेंट्स जारी हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र के रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं।’ एक अन्य ने लिखा है, ‘फुल स्वागतबाजी’।

केआरके की गिारफ्तारी के बारे में 
जानकारी के लिए बात दें केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था, अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट का 2020 का मामला और उनके खिलाफ 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था। छेड़छाड़ के मामले में, केआरके ने बांद्रा मजिस्ट्रेट अदालत मे एडवोकेट अशोक सरोगी और जय यादव के जरिए दायर अपनी जमानत याचिका में दावा किया कि FIR की जानकारी छेड़छाड़ की घटना से व्यावहारिक रूप से मेल नहीं खाती। एडवोकेट यादव ने अदालत के सामने इस तथ्य को पेश किया  कि घटना के 18 महीने बाद FIR दर्ज की गई थी और वह भी पीड़िता के दोस्त द्वारा ऐसा करने के लिए कहने के बाद।

ये था दूसरा मामला 
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल की शिकायतकर्ता साल 2017 में मुंबई आई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह एक एक्ट्रेस, सिंगर और फिटनेस मॉडल हैं। उन्होंने कहा कि वह केआरके से 2017 में एक हाउस पार्टी के दौरान मिली। इस पार्टी में केआरके ने खुद को एक प्रोड्यूसर के रूप में पेश किया और इसके बाद दोनों के एक दूसरे के साथ फोन नंबरों को एक्सजेंस किया। एक्ट्रेस के मुताबिक, उसी साल केआरके ने कहा कि वह इमरान हाशमी स्टारर कैप्टन नवाब नामक एक फिल्म में उसे लीड रोल देंगे और फोन पर अश्लील कमेंट भेजा। महिला ने कहा कि 2021 के मध्य में, उसने एक अन्य दोस्त को अपनी आपबीती सुनाई, जिसने उसे पुलिस से संपर्क करने की सलाह दी। इसके बाद उसने वर्सोवा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (शब्द, कार्य या इशारा जिसका उद्देश्य महिला की विनम्रता का अपमान करना था) के तहत FIR दर्ज की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com