Friday , January 27 2023

आरजेडी नेता कार्तिक कुमार जल्द हो सकते है गिरफ्तार, जाने वजह

नीतीश सरकार में मंत्री रहे आरजेडी नेता कार्तिक कुमार उर्फ कार्तिकेय सिंह अपहरण केस में जल्द गिरफ्तार हो सकते हैं। उनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानतीय वारंट जारी होने वाला है। पटना पुलिस इसका इंतजार कर रही है। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। इससे पहले जमानती वारंट तामिल करने पहुंची पुलिस को पूर्व मंत्री कार्तिक सिंह अपने ठिकानों पर नहीं मिले। 

कार्तिक कुमार सिंह के खिलाफ पटना के बिहटा में राजू बिल्डर के अपहरण का मामला दर्ज है। इस केस के चलते विवाद बढ़ने के बाद कार्तिक ने पिछले दिनों नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। पिछले हफ्ते दानापुर कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका भी खारिज कर दी। इसके बाद पटना पुलिस उनके ठिकानों पर जमानती वारंट तामिल कराने पहुंची। मगर कार्तिक मोकामा और कंकड़बाग स्थित अपने घर पर नहीं मिले। पुलिस ने कोर्ट का तामिला प्रतिवेदन वापस कर दिया है। 

अब पटना पुलिस को पूर्व मंत्री कार्तिक सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने का इंतजार है। जैसे ही वारंट मिलेगा कार्तिक कुमार को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में अगली सुनवाई 14 सितंबर को होनी है।

पुलिस के सामने आने से बच रहे कार्तिक

गौरतलब है कि साल 2014 में बिहटा से बिल्डर राजू सिंह के अपहरण मामले में पूर्व मंत्री के खिलाफ वारंट निकला था। पूर्व मंत्री पुलिस के सामने आने से बच रहे हैं। मोकामा और कंकड़बाग स्थित उनके घर पर जब वारंट का तामिला करवाने पुलिस पहुंची तो वे नहीं मिले। जबकि इस मामले में गिरफ्तारी के बाद उन्हें जमानत दे दी जाती। पुलिस उन्हें थाने से भी जमानत दे सकती थी। अब अगर उनपर गैर जमानतीय वारंट निकलता है तो पुलिस उन्हें गिर

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com