Sunday , December 3 2023

पतंजलि फूड्स के शेयरों की कीमतों में आज भी तेज उछाल देखने को मिली

बाबा रामदेव  की कंपनी ने पिछले एक साल के दौरान शानदार रिटर्न निवेशकों को दिया है। पतंजलि फूड्स के शेयरों की कीमतों में आज भी तेज उछाल देखने को मिली है। कंपनी के शेयर NSE में 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर 1318.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। बता दें, पतंजलि फूड्स के शेयरों ने पिछले दो साल के दौरान 105 प्रतिशत से अधिक की उछाल देखने को मिली है। एक्सपर्ट भी बाबा रामदेव की इस कंपनी के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

एक्सपर्ट के अनुसार कंपनी आगे भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। यही वजह है कि इस स्टॉक पर नजर रखने वाले एक्सर्ट्स ने इसे ‘बाय’ टैग दिया है। पिछले 5 दिनों के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 18 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। एनएसई में 1114 रुपये से छलांग लगाते हुए 5 कारोबारी सत्रों में कंपनी के शेयर का भाव 1318.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। 

कंपनी तेजी विस्तार कर रही है

पिछले सप्ताह पतंजलि फूड्स ने अरुणाचल प्रदेश के 9 जिलों 38,000 हेक्टेयर जमीन पर पॉम ऑयल का प्लांटेशन के लिए नींव रख दी है। कंपनी भारत के 11 राज्यों के 55 जिलों में पॉम ऑयल प्लांटेशन कर रही है। अरुणाचल प्रदेश के अलावा गुजरात, छत्तीसगढ़, असम, मिजोरम, त्रिपुरा जैसे राज्य इस लिस्ट में शामिल है।  पतंजलि फूड्स देश की सबसे बड़ी कंपनी है जो पॉम ऑयल का प्लांटेशन करती है। .

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com