Tuesday , May 21 2024

फिल्म ‘कोबरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

क्रिकेट की फील्ड पर धमाका मचाने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जी हाँ और आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जी दरअसल इस ट्रेलर में क्रिकेटर एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इरफान के साथ इस फिल्म में तमिल एक्टर चियान विक्रम लीड रोल प्ले कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को साथी क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर शेयर क्या है और फिल्म को लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

क्रिकेटर के ऑलराउंडर प्लेयर इरफान पठान ने अब अभिनय करने का फैसला लिया है। वह ‘कोबरा’ फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा, ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है। इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं। इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।’ आप सभी को यह भी बता दें कि ‘कोबरा’ फिल्म में संगीत प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है और इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

फिलहाल ट्रेलर देख लग रहा है कि इरफान का जादू पर्दे पर भी चल जाएगा। आप सभी को बता दें कि साल 2020 में अपने जन्मदिन के मौके पर इरफान पठान ने फिल्म में काम करने की जानकारी फैंस को देकर चौंका दिया था। जी दरअसल ये फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com