Sunday , July 21 2024

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर गुरुवार को हुई रिलीज

विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे हैं। करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है और इसमे राम्या कृष्णन, रोनित रॉय भी हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म में विजय, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय अहम किरदार में हैं। वहीं फाइटर माइक टायसन का फिल्म में कैमियो है। इस फिल्म के जरिए विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। विजय की परफॉर्मेंस की भले ही तारीफ हो रही है, लेकिन फिल्म की स्टोरी को कुछ खास नहीं बता रहे। वैसे हिंदी से ज्यादा साउथ बेल्ट में फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है।

कितना किया कलेक्शन

आंध्रा बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक लाइहर ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और यूएस में 24.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। हिंगी वर्जन गुरुरवार को 9 बजे के बाद रिलीज गुई थी वो भी एक शो के साथ तो अभी हिंदी वर्जन के कलेक्शन की रिपोर्ट नहीं आई है।

लाइगर के बारे में बता दें कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे पुरी जग्गनाथ ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो काफी पसंद किया गया था। लेकिन फिल्म को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

फिल्म को लेकर बोले थे विजय

फिल्म की रिलीज से पहले विजय से पूछा गया था कि अगर उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो वह क्या करेंगे? इस पर विजय ने कहा था, ‘हमने बहुत मेहनत से फिल्म बनाई है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म सभी को पसंद आएगी। मैंने कुछ गलत नहीं किया है तो फिर मैं डरूं भी क्यों। मां का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का हाथ है, अंदर आग है। कौन रोकेगा, देख लेंगे।’

बता दें कि विजय की फिल्म को बायकॉट का भी सामना करना पड़ा था जब उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सपोर्ट किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com