Thursday , April 18 2024

एशिया कप के लिए ना चुने जाने पर ईशान किशन ने दिया ये बड़ा बयान

सेलेक्टर्स ने 8वीं बार एशिया कप जीतने के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. एशिया कप के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में ईशान किशन (Ishan Kishan) को जगह नहीं मिली है. जबकि ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. अब एशिया कप में ना चुने के बाद ईशान किशन ने भावुक कर देने वाला बयान दिया है. ईशान किशन (Ishan Kishan) विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं.

ईशान किशन ने दिया ये बयान 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स जो करते हैं वह सही है. उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय काफी सोच विचार किया कि किसे मौका दिया जाए और कहां दिया जाए. यह मेरे लिए सकारात्मक है क्योंकि अगर मेरा चयन नहीं हुआ तो मैं अधिक मेहनत करूंगा और अधिक रन बनाऊंगा. जब सेलेक्टर्स को मुझ पर भरोसा होगा, तो वे निश्चित रूप से मुझे टीम में रखेंगे.’

मैच जीतने के लिए दो खिलाड़ी ही काफी 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने आगे बोलते हुए कहा, ‘क्रिकेट में चीजों के बारे में निश्चित नहीं हो सकता है और कभी-कभी मैच जीतने के लिए केवल दो खिलाड़ियों को ही लेना पड़ता है.’ ईशान किशन भारत के लिए इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे प्लेयर हैं. उन्होंने 14 पारियों में 30.71 की औसत से 430 रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल भारत के लिए तीन अर्धशतक बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 89 रन है.

आईपीएल में दिखाया दम 

इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने मुंबई इंडियंस के लिए 14 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 32.15 की औसत से 418 रन बनाए. उन्होंने 81 के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर के साथ टीम के लिए तीन अर्ध शतक बनाए. ईशान किशन विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं और हमेशा से ही भारतीय टीम को मजबूत शुरुआ दिलाते रहे हैं.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह , अवेश खान

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com