Saturday , May 18 2024

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, देखे तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम का अगला इम्तिहान जिम्बाब्वे में होना है। इस दौरे के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी शनिवार को रवाना हुए। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम की कप्तानी का जिम्मा दिया गया है। लंबे समय से चोट के जूझ रहे गेंदबाज दीपक चाहर की भी वापसी हो रही है। बीसीसीआइ ने टीम इंडिया के जिम्बाब्वे दौरे पर रवाना होने की तस्वीरों को साझा किया।

भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए रवाना हो चुकी है। 18 से 22 अगस्त के बीच टीम को यहां तीन वनडे मैच खेलना है। अनुभवी शिखर धवन को इस दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने कप्तानी सौंपी थी लेकिन आखिरी वक्त में केएल राहुल के फिट होकर वापसी करने के बाद उनको यह जिम्मेदारी देने का फैसला लिया गया। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज में धवन अब उप कप्तान की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

शनिवार सुबह भारतीय टीम के खिलाड़ी इस दौरे के लिए रवाना हुए जिसकी तस्वीर बीसीसीआई ने फैंस के साथ साझा की। इस तस्वीर में धवन, दीपक चाहर और प्रसिद्ध कृष्णा एक साथ नजर आ रहे हैं जबकि कोच की भूमिका के लिए चुने गए वीवीएल लक्ष्मण और आलराउंडर शार्दुल ठाकुर अलग-अलग आराम करते दिख रहे हैं।

जिम्बाब्वे दौरे को भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के लिए अहम माना जा रहा है। केएल राहुल को चोट के बाद एशिया कप से पहले फार्म में वापसी का यहां अच्छा मौका मिलेगा। वहीं दीपक चाहर को भी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए चयनकर्ताओं को प्रभावित करने के लिए खुद को साबित करना होगा।

जिम्बाब्वे दौरे की टीम

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मो. सिराज, दीपक चाहर।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com