Monday , July 22 2024

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया में इस गेंदबाज को अभी तक नहीं दिया खेलने का मौका…

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच 6 अगस्त को खेला जाएगा. ये मैच अमेरिका में फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा. इस सीरीज में अभी तक खेले गए तीन मैचों में से टीम इंडिया ने दो में जीत दर्ज कर 2-1 की बढ़त बना रखी है. रोहित की कप्तान में इस दौरे पर एक गेंदबाज को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी ने महीनों बाद स्क्वाड में वापसी की है, लेकिन प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका है.

रोहित ने इस गेंदबाज को नहीं दिया मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में अभी तक जादुई स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. वह इस सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था, ऐसे में इस सीरीज में उनका खेलना तय लग रहा था, मगर रोहित ने उन्हें अभी तक प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया है.

महीनों बाद टीम इंडिया में की वापसी

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच इसी साल फरवरी में खेला था. पिछली बार कुलदीप को जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में मौका मिला था तो वो चोट के चलते सीरीज से पहले ही बाहर हो गए थे. इस सीरीज में भी चोट के चलते कुलदीप के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन वह पूरी तरह फिट होकर टीम में लौटे हैं और अपने मौका का इंतजार कर रहे हैं. 

आईपीएल 2022 रहा काफी यादगार

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को भले ही इस सीरीज में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन आईपीएल 2022 में कुलदीप ने अपने खेल से सभी का दिल जीता था. आईपीएल के प्रदर्शन के बाद ही उन्हें टीम में जगह दी गई है. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 21 विकेट झटके थे और काफी किफायती भी रहे थे. कुलदीप ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट मैचों में 26 विकेट, 66 वनडे मैचों में 109 विकेट और 59 टी20 मैचों में 61 विकेट हासिल किए हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com