Monday , April 22 2024

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के इस बयान से गरमाई बिहार की राजनीति, पढ़े पूरी खबर

बिहार के पूर्व मंत्री और विकाशसील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया मुकेश सहनी का भले ही एनडीए से साथ छूट गया हो लेकिन उनका नीतीश कुमार से प्रेम कम नहीं हुआ है। उनके एक बयान से बिहार की राजनीति में खलबली मच गई है। मुकेश सहनी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी भले ही बीजेपी-जेडीयू गठबंधन में शामिल नहीं है, लेकिन वे सीएम नीतीश के साथ हैं। सहनी ने कोसी क्षेत्र के आरजेडी कार्यकर्ताओं को वीआईपी की सदस्यता दिलाने के दौरान ये बातें कहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी किसी एक जात की नहीं बल्कि सभी जातियों की पार्टी है। बीजेपी बिना सहारे बिहार में विजय हासिल नहीं कर सकती। वीआईपी भले ही आज एनडीए में नहीं है, लेकिन वह नीतीश कुमार के साथ हैं। साथ ही वे लालू प्रसाद यादव के विचारों के फैन भी रहे हैं।

मुकेश सहनी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज संसद में विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है। सरकार की आलोचना करने वालों को सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों के जरिए प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का समय चला गया है, सब लोग उन्हें पहचान गए हैं।

बता दें कि यूपी चुनाव और बौचहां उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ प्रत्याशी उतारने के बाद वीआईपी को एनडीए से अलग कर दिया गया था। मुकेश सहनी को नीतीश सरकार में मंत्री पद भी गंवाना पड़ा था। इसके बाद सहनी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। फिलहाल वे अपनी पार्टी का विस्तार करने में जुटे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com