Friday , July 19 2024

हाल ही में इस मशहूर डिजाइनर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर किया ऐसा कमेंट….

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो हर दिन अपना एक नया रूप लेकर कैमरे के सामने आती हैं. उर्फी अपने बोल्ड अंदाज, अतरंगी कपड़ों और अपने अलग फैशन सेंस के लियए फेमस हैं. हाल ही में, एक बहुत बड़ी और दिग्गज भारतीय फैशन डिजाइनर, मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर कमेंट किया है. फिलहाल उर्फी का इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है. आइए जानते हैं कि मसाबा ने उर्फी के लिए क्या कहा है.. 

Masaba Gupta ने Urfi Javed के फैशन सेंस पर कमेंट

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta), एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और एक नामी डिजाइनर और एक्ट्रेस, आजकल अपनी नई नेटफ्लिक्स सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ (Masaba Masaba) को प्रमोट कर रही हैं. प्रोमोशन्स के दौरान मसाबा ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की काफी तारीफ की है और कहा है कि उर्फी अपने कपड़ों पर काफी मेहनत करती हैं. 

Masaba ने Urfi के कपड़ों को किया रेट

रेड एफएम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा ने कहा कि वो उर्फी जावेद (Urfi Javed) से काफी कुछ सीखना चाहती हैं. मसाबा का कहना है कि उर्फी अपने कपड़ों पर बहुत मेहनत करती हैं और किसी डिजाइनर और ब्रांड से ज्यादा वो अपने आउटफिट्स पर खुद ध्यान देती हैं. उर्फी जावेद की कोशिशों के लिए मसाबा गुप्ता ने उन्हें रेट भी किया और 10 में से 10 अंक दिए.

वो कहती हैं कि उर्फी जावेद बहुत काम करती हैं और अपनी हर आउटफिट के पीछे एक विचार लेकर आती हैं. मसाबा का कहना है कि जहां महिलायें तीन दिन में ड्रेसेज और हील्स पहनकर थक जाती हैं, वहीं उर्फी जावेद ऐसा रोज करती हैं और पूरी दिलचस्पी और नयेपन के साथ करती हैं. 

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं, फिलहाल उर्फी जावेद ने मसाबा गुप्ता का इस कमेंट पर फिलहाल कोई रिएक्शन नहीं दिया है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com