Friday , January 27 2023

भारत में Infinix Smart 6 Plus को किया लॉन्च, जाने जबरदस्त फीचर्स और कीमत के बारे में….

 Infinix ने भारत में अपना स्मार्ट 6 प्लस फोन लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन में 6.82-इंच का FHD+ डिस्प्ले है और यह MediaTek Helio G25 चिपसेट द्वारा संचालित है. फोन एक एक्सपैंडेबल रैम फीचर के साथ आता है जो 3GB तक स्टोरेज बढ़ाने के अनुमति देता है. ये स्मार्टफोन किफायती कीमत में उतारा गया है ऐसे में आप अगर इसे परचेज करना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Infinix Smart 6 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर है, जिसे AI डेप्थ सेंसर और डुअल LED फ्लैश के साथ जोड़ा गया है. यह डिवाइस सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर के साथ भी आता है.

Infinix Smart 6 Plus में 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए (512GB तक) बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं. Infinix Smart 6 Plus के सेंसर में एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर और G-सेंसर शामिल हैं. हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है और यह एक समर्पित फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है.

Infinix स्मार्ट 6 प्लस: भारत की कीमत

Infinix Smart 6 Plus की भारत में कीमत 7,999 रुपये है। यह एक शुरुआती कीमत है. स्मार्टफोन की बिक्री 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और यह क्रिस्टल वायलेट, ट्रैंक्विल सी ब्लू और मिरेकल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. आपको बता दें कि वैसे तो ये एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है लेकिन ग्राहक जिनका बजट काफी कम है वो इसे परचेज करते हैं तो उन्हें ये घाटे की डील नहीं लगेगी. अगर आप स्मार्टफोन पर फिल्में देखना पसंद करते हैं या फिर गेमिंग करते हैं तो ये स्मार्टफोन आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा क्योंकि इसकी डिस्प्ले वाकई में काफी बड़ी है और आपको काफी पसंद भी आएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com