Friday , January 27 2023

रुड़की में वाहन को आगे निकालने को लेकर कांवड़ यात्रियों के दो गुटों में हुई मारपीट, एक युवक की हुई मौत

दिल्ली हरिद्वार बायपास मार्ग पर डाक कांवड़ के वाहन को आगे निकालने को लेकर कांवड़ यात्रियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक कांवड़ यात्री (Kanwar Yatri) की मौत हो गई है।

हरिद्वार से लौट रहे थे कांवड़ यात्री

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार से गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) और हरियाणा (Haryana) के डाक कांवड़ यात्री गंतव्य की ओर बढ़ रहे थे। दोनों ही गुटों के बीच आगे डाक कांवड़ ले जाने को लेकर होड़ लगी हुई थी।

कांवड़ यात्रियों ने किया हंगामा

इसी बीच नगला इमरती बाईपास पर उत्तर प्रदेश के डाक कांवड़ यात्रियों की कांवड़ आगे निकल गई। इस बात को लेकर हरियाणा के डाक कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए एक युवक कार्तिक पुत्र योगेंद्र निवासी ग्राम सिसौली जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश को घेरकर पीट दिया।

पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया

इतना ही नहीं उसके अन्य साथियों के साथ भी मारपीट की गई है। घायल अवस्था में कार्तिक को मंगलौर स्थित कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन यहां पर हालत बिगड़ गई इसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से कार्तिक को रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपितों को लिया हिरासत में

क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। वही मंगलौर पुलिस ने संबंध में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस को भी सूचना दी। बताया जाता है कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है, जो मारपीट की घटना में शामिल थे।

रुड़की में अलग अलग हादसों में पांच की मौत

रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसे में डाक कावड़ लेकर जा रहे पांच कावड़ यात्रियों की मौत हो गई है। जबकि 37 अन्य कावड़ यात्री घायल हुए हैं। इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com