Wednesday , February 21 2024

जडेजा ने धवन को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने को लेकर जताई हैरानी, कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज में सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में वनडे सीरीज खेल रही है। अनुभवी शिखर धवन को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है। पहले मुकाबले में कप्तान नने 97 रन की पारी खेली और भारत ने 7 विकेट पर 308 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में विंडीज टीम 6 विकेट पर 305 रन बनाए। रोमांचक मुकाबले में भारत को 3 रन से जीत मिली।

पूर्व भारतीय कप्तान अजय जडेजा ने धवन को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने को लेकर हैरानी जताई है। 99 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से उन्होंने 97 रन की पारी खेली फिर भी जडेजा ने सवाल खड़ा किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ धवन से जडेजा को और भी आक्रामक पारी की उम्मीद थी। उन्होंने तो यह भी कहा कि कभी धवन को बाहर कर दिया जाता है और फिर कप्तान बनाने का फैसला लिया जाता है। यह बात उन्हें बेहद कन्फ्यूज करती है।

आखिर यहां वो कर क्या रहे हैं?

जडेजा बोले, अगर जो आपको किसी कोई कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलने का मौका मिलता है तो फिर इससे बेहतर और क्या हो सकता है। मैं शिखर धवन को लेकर पूरी तरह से कन्फ्यूज हूं। वो आखिरी यहां कर क्या रहे हैं? 6 महीने पहले उनको टीम से बाहर निकाल दिया गया था। भारत केएल राहुल और कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ चुका था। इसके बाद अचानक से उनको श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान बना दिया गया। इसके बाद उन्हें फिर से बाहर कर दिया गया, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड ले जाया गया।

तो आखिरी ये लोग सोच क्या रहे हैं ? और अगर जो वह भारत की नई सोच का हिस्सा है तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि वह आक्रामक क्रिकेट खेलने वाले हैं। मुझे तो नहीं लगता कि धवन किसी भी तरह से इस एक जीत का हिस्सा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com