Wednesday , February 21 2024

टीम इंडिया की स्टार बैटर स्मृति मंधाना ने ओपनर मैच से पहले भरी हुंकार और कहा-नहीं मानती AUS को बड़ी टीम

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया एक ही ग्रुप में हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में यह पहला मौका है जब महिला क्रिकेट को इस मल्टी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में शामिल किया गया है। टीम इंडिया की स्टार बैटर स्मृति मंधाना ने ओपनर मैच से पहले हुंकार भरी और कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत मानकर वह अपनी रातों की नींद नहीं खराब करेंगी, जिससे विरोधी टीम अच्छा महसूस कर सके।

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम को 29 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलना है। इस मैच को लेकर मंधाना ने कहा, ‘हम कई टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेल चुके हैं। टी20 क्रिकेट में कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है। मैं ऑस्ट्रेलिया को मजबूत टीम नहीं कहूंगी और उनको इस बारे में अच्छा महसूस नहीं करने दूंगी।’

मंधाना ने आगे कहा, ‘यह बात एकदम सही है कि हमारे दिमाग में ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और बारबाडोस के खिलाफ मैच सभी जरूरी हैं। हम एक मैच के बारे में एक बार में सोचेंगे और सभी जीतने की कोशिश करेंगे।’ भारतीय महिला टीम ने हाल में श्रीलंका में टी20 और वनडे सीरीज जीती है और बढ़े हुए मनोबल के साथ कॉमनवेल्थ गेम्स में खेलने उतरेगी। मंधाना ने कहा, ‘हमारी तैयारी पूरी है और हम उम्मीद करते हैं कि भारत को मेडल दिला पाएंगे।’ मंधाना ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने जब टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था तो यह रोमांच से भरा हुआ अनुभव था, हमारी नजर भी गोल्ड मेडल पर होगी और हम नीरज से प्रेरणा लेकर खेलने उतरेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com